What is Lotusbook247 id, How to Create Lotusbook247 ID

दोस्तों अगर आप ऑनलाइन Batting  तथा Gambling के क्षेत्र में रुचि रखते हैं तो स्वागत है आपका इस पोस्ट में इस पोस्ट में आज हम आपको Lotusbook247, Lotusbook247 ID, और Lotusbook247 Demo Id के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देंगे।

इस पोस्ट के जरिए आज हम आपको इस आर्टिकल में बताई गई सभी Gambling वेबसाइट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी जैसे यह वेबसाइट क्या है, कैसे इस्तेमाल की जाती है तथा इनकी ID कैसे बनाते हैं के बारे में बताएंगे।

Lotusbook247 क्या है

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह एक Gambling वेबसाइट है, जहां पर आप ऑनलाइन Batting कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको क्रिकेट, कबड्डी, कैसीनो, जैकपोट, सोकर, हॉर्स राइडिंग जैसे अनगिनत गेम मिलते हैं जिन पर आप अपने अनुभव के आधार पर भविष्यवाणी (Prediction) लगाकर ऑनलाइन Batting कर सकते हैं।

इस तरह की Website पर आप किसी भी खेल को चुनकर वहां पर Online बैटिंग कर सकते हैं अगर आपके द्वारा बताई गई भविष्यवाणी सही साबित होती है तो आप यहां पर पैसे जीत जाते हैं।

What is Lotusbook247 Demo ID

Online Lotusbook247 वेबसाइट को एक्सेस करने के लिए यहां पर ऑनलाइन बैटिंग करने के लिए आपको एक ID की जरूरत होती है जिसे Lotusbook ID कहते हैं अगर आपके पास यह ID नहीं है तो आप इस वेबसाइट को इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। यहाँ हमने आपको एक Demo ID दी हुई है उसकी तरह आपको real id मिलेगी जिसे आप लॉगिन करके अपनी लोटूस247 id run कर सकते हो. Real id के लिए हमें आप व्हाट्सप्प कर सकते है.

How to Create Best Lotusbook247 Id

इस Website की ID बनाने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट के ऑनर से संपर्क करना है आप व्हाट्सएप के जरिए संपर्क कर सकते हैं।

अब आपके सामने वह विकल्प आ जाएंगे जिस तरह की ID आप बनाना चाहते हैं यहां पर आप New ID, Refill ID, Master ID तथा Super Master ID बना सकते हैं। आप किसी भी ID को सेलेक्ट करके Proceed वाले बटन पर क्लिक करें।

अब आपके Whatsapp Number पर कुछ बैंक डिटेल्स आ जाएंगे जिन्हें आपको पेमेंट करना है पेमेंट की राशि आपके द्वारा बनाई जा रही ID के प्रकार पर निर्भर करती है।

पेमेंट करने के बाद अब आप व्हाट्सएप के जरिए ही Please Send My ID Details का मैसेज करेंगे इसके बाद आपके व्हाट्सएप नंबर पर आपकी ID और Password आ जाएंगे।

अब आप इस ID और पासवर्ड की मदद से Lotusbook247 वेबसाइट में Login कर सकते हैं और वहां पर अपने हिसाब से एक नया पासवर्ड चुन सकते हैं।

Online Lotusbook 247 Demo ID क्या होती हैं

जो भी लोग नए हैं तथा इस Website पर ऑनलाइन Batting करना चाहते हैं तो यह Website ऐसे लोगों को एक Demo ID देकर अनुभव प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करती है।

दोस्तों इस वेबसाइट को Demo ID आप बिल्कुल फ्री में बना सकते हैं और फिर उस ID और पासवर्ड की मदद से Website में लॉगिन करके ऑनलाइन बैटिंग करने के अनुभव को प्राप्त कर सकते हैं।

डेमो ID बनाने के लिए आपको बिल्कुल वही प्रक्रिया अपना नहीं पड़ती है जो आपको यहां पर रियल ID बनाने के समय करनी होती है।

DEMO ID

USER ID – Lotus247456

PASSWORD – DEMOid856

Get ID For Whatsapp

Thank You Dear

Diamond Exchange ID
kingExchangID
LotusExchnageID
Spexch247ID
Spexch777ID
Spexch365ID
would777id
bettingid
bet69ID
cricketid
skyexchangeid
Matchexch9
Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *