Sky Exchange.com

What is Sky Exchange.Com, and How to Bet on Sky Exchange

Gambling Website पर ऑनलाइन बैटिंग के जरिए पैसे कमाने से संबंधित इस आर्टिकल में मैं आपका स्वागत करता हूं इस पोस्ट में आज हम रिव्यू करने वाले हैं Skyexchange गैंबलिंग वेबसाइट का जिसे भारत की एक बहुत ही पॉपुलर बेटिंग वेबसाइट माना जाता है।

अगर आप भी Online बेटिंग करके पैसा कमाते हैं तो आपने कभी ना कभी इस वेबसाइट के बारे में जरूर सुना होगा और अगर नहीं जानते हैं तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें क्योंकि यहां पर हम इसका आज बहुत ही अच्छे तरीके से रिव्यू करने वाले हैं।

Sky Exchange.com वेबसाइट के रिव्यु में आज हम यहां पर यह साइट क्या है, इस पर बैटिंग कैसे करते हैं, इस पर आईडी कैसे बनाते हैं जैसी बातों के बारे में जानेंगे।

Sky Exchange.Com क्या है

यह एक बहुत बड़ी गैंबलिंग वेबसाइट है जहां पर हाथ क्रिकेट से लेकर Bpoker जैसे 20 से भी अधिक गेम्स में ऑनलाइन बेटिंग कर सकते हैं यह अब तक की पहली ऐसी वेबसाइट है जो इतने सारे गेम्स में ऑनलाइन बैटिंग करने की सुविधा देती है।

जब आप इस वेबसाइट के होम पेज पर पहुंचते हैं तो homepage पर ही आपको सभी गेम्स के बारे में जानकारी मिल जाती है इस वेबसाइट के होम पेज पर बीच में आपको वह गेम्स मिल जाएंगे जो यहां पर लाइव चल रहे हैं।

वेबसाइट के homepage पर सबसे नीचे की तरफ आपको sports, inplay, होम, मल्टीप्लेयर और यूजर प्रोफाइल कैसे फीचर्स मिलते हैं। Play online Ag Sky Exchange.

Website के होम पेज पर सबसे ऊपर की तरफ दाएं और आपको Sign Up और Login के बटन दिखाई देते हैं।

अगर आप यहां पर नई यूजर है तो साइन अप वाले बटन पर क्लिक करके आईडी क्रिएट कर सकते हैं पुराने यूजर लॉगइन वाले बटन पर क्लिक करके बैटिंग कर सकते हैं।

Sky Exchange.com Bet कैसे करें

● सबसे पहले वेबसाइट पर विजिट करें और वहां पर Sign Up या Login वाले बटन पर क्लिक करें
● New User होने की स्थिति में आप Sign Up वाले बटन पर क्लिक करके अपनी आईडी क्रिएट करेंगे।
● उसके बाद आप वेबसाइट में लॉगिन करेंगे और वहां पर किसी भी गेम को चुनकर उसके लाइव चल रही गेम्स और अपकमिंग गेम्स में बैटिंग कर सकते हैं।

Sky Exchange.com Id कैसे बनाएं

● आप जिस भी तरीके को इस्तेमाल करना चाहते हैं उसे चुनकर आगे बढ़ेंगे।
● अब व्हाट्सएप नंबर पर यह रीडायरेक्ट हो जाएगा और आप जिस भी प्रकार की आईडी बनाना चाहते हैं इन्हें बताएंगे।
● फिर आपको दिए गए बैंक अकाउंट में पेमेंट करनी है उसके बाद आपके व्हाट्सएप नंबर पर आईडी डीटेल्स दे दी जाएगी।

You can WhatsAapp us for skyexchange id.

Dem id for example:

User Id – skyexchange56465

Password – 54dkfk

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *