horse racing betting

Horse Racing Betting Online in India

शायद आपको पता नहीं होगा, लेकिन इंडिया के बाहर हॉर्स रेसिंग बैटिंग करके बहुत सारे लोग करोड़पति बन गए हैं और अब यह मौका भारत के लोगों को भी मिला है इंडिया में ऐसी बहुत सारी वेबसाइट है,जिनके माध्यम से horse racing betting online कर सकते हैं। इसके लिए बस आपको cricketidpro जैसी अच्छी वेबसाइट से अकाउंट एक्सेस लेना होता है।

इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे, कि वह कौन सी वेबसाइट है, जहां से आप horse racing पर online betting करके लाखों रुपए कमा सकते हैं और उन वेबसाइट पर अकाउंट कैसे बना सकते हैं इन सभी चीजों को जानने के लिए इस आर्टिकल को आखिर तक पढ़े।

What is horse racing betting

इसका मतलब होता है कि जब भी घोड़ों की रेस होती है तब उन घोड़ों पर या उनको चलाने जॉकी पर पैसा लगाया जाता है और जो भी घोड़ा फर्स्ट आता है उस पर जिस व्यक्ति के पैसे लगे होते हैं, उस व्यक्ति को उसका प्रॉफिट मिलता है। इस तरीके से लोग horse racing पर betting करते हैं, लेकिन अब यही चीज ऑनलाइन भी होने लगी है और आप घर बैठे अपने फोन से horse racing betting online कर सकते हैं।

Websites to do horse racing bet online

वैसे तो हॉर्स रेसिंग पर बैटिंग करने के लिए आपको बहुत सारी वेबसाइट मिल जाएगी, लेकिन हम आपको एक सबसे अच्छी वेबसाइट के बारे में बताएंगे, जहां से आप एकदम सिक्योर तरीके से online betting करके अच्छा पैसा कमा पाएंगे इस वेबसाइट का नाम है, bet India race

How to create account on any horse racing betting website

यदि आपको घोड़ों की रेस पर बैटिंग करके पैसे कमाना है और इसके लिए betting वाली website पर अकाउंट बनाना है, तो आपको बता दें, कि इन वेबसाइटों पर आप डायरेक्ट अकाउंट क्रिएट नहीं कर सकते है, इसके लिए आपको cricketidpro जैसी वेबसाइट्स पर जाना होता है और वहां से डीलर्स के थ्रू इन वेबसाइट्स की लॉगिन आईडी लेनी होती है।

Is it safe to do horse racing bet online

जी हां, यह बिल्कुल ही सेफ है। आप बिना किसी डर के किसी भी भरोसेमंद वेबसाइट से horse racing पर online betting कर सकते हैं। उन वेबसाइट्स पर आपका पैसा बिल्कुल सिक्योर रहता है और आप जब चाहे तब उस पैसे को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं, लेकिन वह वेबसाइट भरोसेमंद होनी चाहिए कोई फेक वेबसाइट नहीं होनी चाहिए।

How to play horse racing bet game

यदि आप घोड़ों की रेस पर बैटिंग करना चाहते हैं, आपको बता दें इसमें तीन तरीके से गेम होते हैं। पहला होता है, single leg pools दूसरा होता है, exotica और तीसरा होता है multi leg pools। पहले वाले गेम में हम जिस घोड़े पर बोली लगाते हैं वह घोड़ा या तो पहले नंबर पर या दूसरे नंबर है तीसरे नंबर पर आना चाहिए, दूसरे वाले गेम में यह होता है, कि हमें दो घोड़ों में से बताना पड़ता है कि पहले नंबर पर कौन सा आएगा और दूसरे नंबर पर कौन सा, वैसे ही तीन घोड़ों और चार घोड़े में भी बताना पड़ता है, तीसरे गेम में यह होता है कि 3 या 5 बार रेस होती है और हमें उन 3 या 5 सभी रेस में ही बताना पड़ता है कि पहले नंबर पर कौन सा घोड़ा आएगा।

Conclusion

तो अब आपको यह समझ आ ही गया होगा, कि आप घर बैठे अपने फोन से horse racing betting online कैसे कर सकते हैं और इसके लिए हमने एक अच्छी सी वेबसाइट भी आपको इस आर्टिकल में सजेस्ट की है। साथ ही यह भी बताया है, कि उस वेबसाइट के लिए या किसी भी online betting वाली वेबसाइट के लिए आप cricketidpro जैसी लीगल वेबसाइट से लॉगिन आईडी ले सकते हैं।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *