Coral Betting

Coral Betting – Online Sports Betting & Odds Betting

Online betting करना है, लेकिन क्रिकेट पर बैटिंग करना हो तो क्रिकेट बेटिंग साइट पर जाओ, हॉर्स रेसिंग पर बेटिंग करना हो तो दूसरी बेटिंग साइट पर जाओ, और कैसीनो गेम खेलना हो तो अलग वेबसाइट पर जाओ। इन सब से परेशान होने से अच्छा है एक सबसे बेस्ट वेबसाइट है coral betting वेबसाइट। इस वेबसाइट पर आप हर तरीके के गेम, स्पोर्ट्स और रेसिंग पर online betting कर सकते हैं।

इस आर्टिकल में हम आपको इस वेबसाइट से संबंधित सभी जानकारी देंगे और यह भी बताएंगे, कि कैसे आप cricketidpro से इस वेबसाइट का अकाउंट एक्सेस आसानी से ले सकते हैं। तो चलते हैं, हमारे टॉपिक की तरफ और जाते हैं इसके बारे में विस्तार से।

What is coral betting website

Coral betting वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है, जो आपको क्रिकेट, फुटबॉल , चेस जैसे स्पोर्ट्स, कैसीनो गेम्स, और हॉर्स रेसिंग पर online betting करने की फैसिलिटी देती है। यह UK की सबसे पुरानी वेबसाइट है और Gambling Commission of the United Kingdom द्वारा इस वेबसाइट को  लाइसेंस भी मिला हुआ है। जिस पर आप पूरी तरीके से भरोसा कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर आपको अलग-अलग प्रकार के वेलकम बोनस भी मिलते हैं, साथ ही इसमें आप अच्छा प्रॉफिट अर्न कर सकते हैं।

Process for coral betting website account creation

इसमें अकाउंट क्रिएट करने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस cricketidpro वेबसाइट पर जाना है और एक ऑफिशियल डीलर द्वारा इस वेबसाइट का login I’d और password ले लेना है उसके बाद आप coral betting website पर लॉगिन कर पाएंगे। अन्यथा किसी भी बेटिंग वेबसाइट पर हम खुद से अकाउंट क्रिएट नहीं कर सकते हैं, इसके लिए हमें किसी डीलर से ही आईडी और पासवर्ड लेना पड़ता है।

जब आप आईडी और पासवर्ड ले ले, तब आप इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर उस आईडी पासवर्ड से लॉगिन कर सकते हैं। उसके बाद इस वेबसाइट के वॉलेट में अमाउंट जमा करके उस अमाउंट से किसी भी स्पोर्ट्स या गेम पर online betting कर सकते हैं।

Customer service options at coral

इस कंपनी में आप अलग अलग तरीके से कॉन्टैक्ट कर सकते है, यह ट्विटर और फेसबुक पर भी अवेलेबल है। इसी के साथ आप इनकी वेबसाइट पर लाइव चैट के माध्यम और ईमेल के जरिए भी इनसे बात कर सकते है।

How long does it take to withdraw at CORAL?

इस वेबसाइट में Visa, maestro और mastercard से पैसे अकाउंट में आने में 3 दिन लगते है, paypal से 8 घंटे, visa fast funds से 4 घंटे और direct bank transfer 2 से 4 दिनों में हो जाता है।

Benefits to bet on coral betting website

  • इस वेबसाइट को uk gambling commission द्वारा लाइसेंस दिया गया है, इसलिए यह सिक्योर वेबसाइट है।
  • आप किसी भी डेबिट या क्रैडिट कार्ड के माध्यम से पैसे डिपॉजिट कर सकते है।
  • मैक्सिमम 4 दिनों में आपके पैसे आपके अकाउंट में भी ट्रांसफर हो जाते है।
  • एक ही प्लेटफार्म पर बहुत तरह के गेम्स, स्पोर्ट्स और horse racing पर online betting कर सकते है।

Conclusion

तो अब आपको समझ आ ही गया होगा कि कैसे आप cricketidpro से login access लेकर coral betting वेबसाइट पर किसी भी तरह की online betting कर सकते हैं। इसी के साथ इस वेबसाइट पर बैटिंग करने के बहुत सारे फायदे हैं। यह एक लीगल वेबसाइट है और काफी पुरानी वेबसाइट है। तो आज ही इसका आईडी पासवर्ड लेकर इस पर online betting करना शुरू करे और लाखों में अपनी कमाई करें।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *