Casumo Betting

How to Earn Money by Casumo Betting

जो लोग सट्टेबाजी के शौकीन हैं उनके लिए तो एक बिंदास मौका मिल रहा है। Casumo Betting ने अनलाइन खेल जगत मे एक क्रांति की लहर ला दी है और लोग कमाई करना शुरू कर चुके हैं ।

Casumo Betting स्पोर्ट्सबुक अन्य सट्टेबाजी साइटों के समान पैटर्न जैसा बिल्कुल भी नहीं करती है। अधिकांश पुराने सट्टेबाजी साइटें समान सुरक्षा नियमों का पालन करती हैं। वे स्क्रीन Dashboard के बाईं ओर सभी खेलों और बीच में विभिन्न विकल्पों को एक क्रम में शो करती हैं, जबकि आपकी दांव पर्ची को स्क्रीन के दाईं ओर रखते हैं।

इसके अलावा, अधिकांश सट्टेबाजी साइटों पर इंटरफ़ेस और लेआउट अक्सर बहुत मुश्किल यानि जल्दी समझ में न आने वाला होता है  परंतु Casumo Betting के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता। इसके इंटरफ़ेस पर एक नज़र डालें और आप समझ जाएंगे कि दिए गए विकल्प का क्या मतलब है ।

Casumo Betting Cricket Betting शुरू करें?

यदि आप क्रिकेट पर सट्टा लगाना शुरू करना चाहते हैं, तो आप पाएंगे कि Casumo Betting वास्तव में ऐसा करने के लिए एकदम सही जगह है। Casumo पर, आप दुनिया भर के क्रिकेट पर दांव लगा सकते हैं।

कुछ साइट ऐसे हैं जो किसी भी छोटी लीग पर सट्टेबाजी की पेशकश नहीं करते हैं, हालांकि, वे दुनिया की सभी सबसे बड़ी लीग और टूर्नामेंट को कवर करते हैं। इसका मतलब है कि आप बिग बैश लीग, सुपर लीग, टी20 विश्व कप और निश्चित रूप से हमारे अपने पर दांव लगा सकेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग के साथ और कई अन्य टूर्नामेंटों के साथ।

Casumo Betting का सबसे बड़ा खेल है फुटबॉल

सबसे ज्यादा बेट फ़ुटबॉल पर ही लगाया जाता है क्योंकि फ़ुटबॉल दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय खेल भी है। यदि आप फुटबॉल पर दांव लगाना चाह रहे हैं, तो Casumo आपको ऐसा करने का हर मौका देगा। Casumo पर फ़ुटबॉल बहुत अच्छी तरह से कवर किया गया है, और आप अधिकांश बड़े फ़ुटबॉल देशों के साथ-साथ कुछ कम-ज्ञात लीगों के लीग और टूर्नामेंट पर भी दांव लगा सकेंगे।

Casumo पर कैसे जमा करें

The Casumo Bet पर पैसे जमा विधियों की एक छोटी लेकिन बहुत अच्छी श्रृंखला स्वीकार करता है। इस सट्टेबाजी साइट पर, आप निम्नलिखित भुगतान विधियों से जमा कर सकते हैं:-

  • Net Banking (UPI)
  • वीजा कार्ड
  • मास्टर कार्ड
  • Skrill
  • Neteller

The Casumo Sports पर Welcome बोनस

Casumo Betting ने हाल ही में भारतीय खिलाड़ियों के लिए अपना पहला खेल सट्टेबाजी स्वागत बोनस लॉन्च किया है और, कहने की जरूरत नहीं है, हम बहुत उत्साहित हैं!

हमारी राय में, Casumo का यह स्वागत बोनस भारत में ऑनलाइन सट्टेबाजी के शुरुआती लोगों के लिए सर्वश्रेष्ठ में से एक है। स्वागत बोनस छोटा है, लेकिन आपको मिलने वाला मूल्य अधिक है! जब आप रुपये के लिए दांव लगाते हैं। तो 3000 रु. का निःशुल्क दांव देगा। तो इस स्वागत बोनस का उपयोग करके, आप अनिवार्य रूप से अपना पैसा तीन गुना करने वाले हैं!

Welcome बोनस कैसे प्राप्त करें

  1. Casumo पर एक नया खाता बनाएं – इसमें केवल एक या दो मिनट लगते हैं!
  2. Casumo पर किसी भी सुविधाजनक जमा विधि का उपयोग करके जमा करें।
  3. कम से कम 1000 रु. का दांव लगाएं ।
  4. जब शर्त तय हो जाती है, तो Casumo आपको 3000 रु. का निःशुल्क दांव credit देता है।

अपना पैसा तीन गुना करना अब से इतना जोखिम भरा नहीं रहा है।

नियम और शर्तें

  • शुरुआत में आपको कम से कम रु. का दांव लगाना होगा।
  • प्री-मैच या लाइव सट्टेबाजी मैच पर पहले 1,000 रुपये लगाने पर 3,000 मुफ़्त मिलते हैं ।
  • Quali final दांव 1.6 या उससे अधिक के ऑड्स पर लगाया जाना चाहिए।
  • Quali final बेट और संबंधित फ्री बेट लगाने के लिए आपके पास पंजीकरण के लिए 7 दिन दिए जाते हैं ।

भुकतान की प्रकिया है आसान

इसमे सभी उपयोगकर्ताओं के लिए पैसे की लेन देन प्रक्रिया को बहुत आसान बनाया गया है इस प्रक्रिया मे किसी भी व्यक्ति को कोई भी परेशानी नहीं आती है कभी भी समय आप अपना भुकतान अपने बैंक खाते में withdraw कर सकते हैं । भुकतान की बहुत सी प्रक्रियाँ जैसे UPI , credit , debit , आदि और भी अन्य किसी भी प्रक्रिया का सुविधा अनुसार चयन कर सकते हैं ।

Conclusion

हमे ऐसी आशा है कि शायद अब आप आसानी से समझ गये होंगे कि Casumo क्या है? हम आपको यही सलाह देना चाहेंगे कि Cricketidpro साइट के द्वारा अपनी Casumo Login id लें ।और घर से पैसे कमाना शुरू करें ।

DEMO ID

USER ID – Casumobet

PASSWORD – DEMO4654

Get ID For Whatsapp

More Best Betting Platforms:

Betbhai9

King Exchange

Master Id Kaise Banaye

D247 Login

Aura444 Master Id

Swiss Bet 11

T20speed Login

Kingexch

King exchange Contact number

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *